अक्षय कुमार का अगला सुपरहिट DHAMAKA.. दिसंबर से होगी शुरुआत!

अक्षय कुमार का अगला सुपरहिट DHAMAKA.. दिसंबर से होगी शुरुआत!

साल 2017 में एक के बाद एक दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब अक्षय कुमार 2018 की धमाकेदार तैयारी में लग चुके हैं। एक्टर ने पैडमैन और गोल्ड की शूटिंग लगभग खत्म कर ली है। जबकि दिसंबर ने शुरु होगी.. उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म की तैयारी।

akhaya salman

हम बात कर रहे हैं करण जौहर, सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म.. जो कि कथित तौर पर ‘सारागढ़ी के युद्ध’ पर आधारित है। जब अक्षय कुमार से इस फिल्म पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे फिलहाल फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी है.. मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि दिसंबर से फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म का अभी नाम भी नहीं रखा गया है।

हम्मम.. बता दें, सारागढ़ी के युद्ध पर ही अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल, यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

2.0 रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 जनवरी में रिलीज होगी।

पैडमैन अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

गोल्ड रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

kshay-kumar
kshay-kumar

मुगल म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

केसर फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे, जो 1897 में हुए सारागढ़ी की लड़ाई के दौरान 21 सिख फौजी के कमांडर थे।

LOL– लैंड ऑफ लुंगी साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म ‘वीरम’ की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है – लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।

हाउसफुल 3 हाल ही में फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने कंफर्म किया है कि वे हाउसफुल 3 पर जल्द काम शुरु करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की जल्द ही फैंस के सामने अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्म के साथ आने वाले हैं।

क्रैक नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘क्रैक’ साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

 

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *