कंगना रनौत के इंटरव्यू के बाद अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हुए ऋतिक

कंगना रनौत के इंटरव्यू के बाद अपने इस ट्वीट पर ट्रोल हुए ऋतिक

हालांकि, अब तक ऋतिक की ओर से कंगना द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर कोई बयान या ट्वीट नहीं किया गया

नई दिल्ली: हाल ही में कंगना रनौत द्वारा दिया गया एक इंटरव्यू सब जगह सुर्खियां बटोर रहा है. यह इंटरव्यू कंगना ने एक हिंगी समाचार चैनल को दिया था. इस इंटरव्यू में कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए थे. इस इंटरव्यू में कंगना ने सवालों के जवाब देते हुए ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली, राकेश रोशन, करण जौहर से जुड़ी बहुत सी बाते कहीं थी. हालांकि, कंगना ने इंटरव्यू में ऋतिक के साथ अपने रिश्ते के बारे में बहुत सी बातों का खुलासा किया. कंगना के इस इंटरव्यू के बाद ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान को ट्वीट कर अपने पति के बचाव के लिए उतरना पड़ा.

kangana ranut rihtik

हालांकि, अब तक ऋतिक की ओर से कंगना द्वारा लगाए गए इन आरोपों पर कोई बयान या ट्वीट नहीं किया गया, लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. दरअसल, कंगना के इंटरव्यू के बाद हाल ही में ऋतिक ने रांची डायरीज फिल्म के एक गाने का लिंक शेयर करते हुए ट्वीट किया जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. बता दें कि फिल्म के इस गाने का नाम फैशन क्वीन है.

ऋतिक के इस ट्वीट पर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा, आप हमारी नजरों में गिर गए. कंगना का इंटरव्यू देखने के बाद आपकी इज्जत खत्म हो गई. इतना ही नहीं लोगों ने सुजैन खान द्वारा किए गए ट्वीट पर भी ऋतिक की निंदा की. यहां देखें लोगों के ट्वीट्स-

बता दें कि इस इंटरव्यू में कंगना ने ऋतिक के साथ अपने संबंधों को लेकर बताया कि उन दोनों के बीच अफेयर चल रहा था. वह ऋतिक से शादी करना चाहती थीं और यहां तक की दोनों के बीच शादी की बात हुई भी थी. इस पर ऋतिक ने कंगना से कहा था कि वह उनसे शादी नहीं कर सकते और न ही सार्वजनिक रूप से उनसे प्यार का इजहार कर सकते हैं, क्योंकि वह शादीशुदा हैं और उनके परिवार में ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं है.

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *