पाकिस्तानी कलाकार ने बताया कि हिंदुस्तान में होता है कैसा व्यवहार

पाकिस्तानी कलाकार ने बताया कि हिंदुस्तान में होता है कैसा व्यवहार

इन दिनों पाकिस्तान के एक चैनल का फुटेज यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। करीब ढाई मिनट के इस विडियो में एक न्यूज चैनल के ऐंकर वजाहत सईद खान पाकिस्तानी अभिनेता जावेद शेख से बातचीत करते हुए दिख रहे हैं। जावेद के साथ उनके बेटे शहजाद शेख भी इस इंटरव्यू में मौजूद हैं। वजाहत जावेद से सवाल करते है कि ऐसे वक्त में जब पाकिस्तान के 99.9 प्रतिशत पाकिस्तानी भारत नहीं गए हैं और वे मोदी, कश्मीर, बीजेपी, जिन्ना बनाम गांधी और कश्मीर के बारे में भारत को लेकर सुनी-सुनाई बातें ही सुनते आए हैं लेकिन आप वहां गए हैं तो आपको क्या लगता है कि आपको वहां वह इज्जत मिलती है? इस पर जावेद जवाब देते हैं कि 100 परसेंट इज्जत मिलती है।

Javed-Sheikh
Javed-Sheikh

सईद फिर पूछते हैं कि तो फिर हम बाकी पाकिस्तानियों के लिए यह अलग तस्वीर क्यों खिंची हुई है। इस पर जावेद जवाब देते हैं कि यह दोनों तरफ के मीडिया की वजह से है। इस पर सईद मजाकिया लहजे में कहते हैं कि मतलब आप यह दोष मेरे ऊपर मढ़ रहे हैं।

सईद अगला सवाल पूछते हैं कि माना प्रफेशनल्स की बड़ी इज्जत है लेकिन अगर आपका बेटा शहजाद और मैं आम लोगों की तरह वहां जाएं तो क्या वह इज्जत मिलेगी। इसका जवाब शहजाद देते हैं। वह बताते हैं कि जब वह भारत आए थे तो यहां के लोग उनसे बहुत प्यार से मिले और टैक्सी वाले और गोलगप्पे वाले ने उनसे यह कहकर पैसे तक नहीं लिए कि आप हमारे मेहमान हैं। उन्होंने आगे कहा कि दोनों देशों में प्यार बहुत है लेकिन जब पॉलिटिक्स और क्रिकेट की बात आती है तो हम एक-दूसरे के खिलाफ हो जाते हैं। इस विडियो को अब तक पौने दो लाख हिट्स मिल चुके हैं। देखिए:

जावेद शेख हैप्पी भाग जाएगी, तमाशा, ओम शांति ओम, रोड टु संगम और नमस्ते लंदन सहित करीब 20 बॉलिवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म हैप्पी भाग जाएगी में उनके साथ उनकी बेटी मोमल शेख ने भी काम किया है।

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *