फिर से छोटे पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं शाहरुख खान

फिर से छोटे पर्दे पर वापसी की तैयारी में हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक बार फिर से छोटे पर्दे की तरफ लौटने की तैयारी में हैं। बॉलीवुड ‘बादशाह’ जल्द ही एक बिग शो में दिखाई देंगे। शाहरुख ने मुंबई में इस नए चैनल और अपने इस नए शो के बारे में ऐलान किया। शाहरुख खान इस चैनल पर एक गेम शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इस गेम शो में सवाल-जवाब होंगे, लेकिन ये गंभीर नहीं, बल्कि मनोरंजन के तड़के के साथ होंगे।

Shah Rukh KhanShah1

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान एक बार फिर से छोटे पर्दे की तरफ लौटने की तैयारी में हैं। बॉलीवुड ‘बादशाह’ जल्द ही एक बिग शो में दिखाई देंगे। शाहरुख ने मुंबई में इस नए चैनल और अपने इस नए शो के बारे में ऐलान किया। शाहरुख खान इस चैनल पर एक गेम शो को होस्ट करते नजर आएंगे। इस गेम शो में सवाल-जवाब होंगे, लेकिन ये गंभीर नहीं, बल्कि मनोरंजन के तड़के के साथ होंगे।

एक सूत्र ने बताया कि शाहरुख शो के लिए मान गए हैं। इसके बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी। उन्होंने बताया कि वह नए चैनल पर आने वाले अपने शो से प्रशंसकों को चकित करेंगे। टीवी पर ‘फौजी’ और ‘सर्कस’ से कैरियर शुरू करने वाले 49 वर्षीय अभिनेता छोटे पर्दे पर पहले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’, ‘क्‍या आप पांचवीं पास से तेज हैं’ और ‘जोर का झटका’ जैसे कार्यक्रम कर चुके हैं। शाहरुख ने कहा कि उनका यह शो मनोरंजन से भरपूर होगा। इसमें सवाल-जवाब होंगे, मगर हंसी-मज़ाक के साथ। शाहरुख खान ने कुछ साल पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) को भी होस्ट किया था, लेकिन उनके होस्ट रहते हुए ‘केबीसी’ ज्यादा सफल नहीं हुआ, जिसके बाद अमिताभ बच्चन शो को होस्ट करने के लिए वापस बुलाए गए थे।

उसके बाद शाहरुख ने एक और टीवी शो किया, जिसका नाम था ‘क्या आप पांचवीं क्लास पास से तेज हैं’, मगर यह शो भी नहीं चला। उसके बाद शाहरुख टीवी से दूर चले गए। अब शाहरुख इस गेम शो के ज़रिये टीवी पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख कहते हैं कि यह शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ या ‘पांचवीं पास’ की तरह सीरियस नहीं होगा, बल्कि हल्का-फुल्का और मनोरंजन से भरा गेम शो है, जो मुझे बहुत पसंद है। फिलहाल शाहरुख इस शो की शूटिंग कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी छोटे परदे पर उनकी वापसी इस बार धमाकेदार होगी।

 

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *