बाबा राम रहीम ने बढाई आलिया भट्ट की मुसीबतें, एक हफ्ते तक रहना होगा नज़रबंद!

बाबा राम रहीम ने बढाई आलिया भट्ट की मुसीबतें, एक हफ्ते तक रहना होगा नज़रबंद!

जब से गुरमीत राम रहीम के गिरफ्तार होने की खबर आई उससे कई दिनों पहले से आलिया और उनकी फिल्म की टीम पटियाला में रुकी हुई हैं।

पिछल दो दिनों से पंचकुला में हुई हिंसा के बाद आम आदमी के साथ कई सेलिब्रिटीज के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है । कुछ दिनों से आलिया भट्ट अपनी आने वाली ‘राजी’ की शूटिंग के लिए पटियाला पंहुची थी लेकिन अब इस विवाद के कारण उनकी शूटिंग ठप हुई है और वह पर अभी भी फसी हुई है। उनके साथ फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और विक्की कौशल भी वहीं फंसे हुए हैं। बता दें कि 25 अगस्त से डेरा प्रमुख बाबा रामा रहीम पर  रेप के आरोप साबित होने के बाद पंजाब और हरियाणा में हिंसा भड़क उठी है। इस घटना में 30  30 से ज्यादा लोग मारे गए। जबकि 250 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर आई थी।

जब से गुरमीत राम रहीम के गिरफ्तार होने की खबर आई उससे कई दिनों पहले से आलिया और उनकी फिल्म की टीम पटियाला में रुकी हुई हैं। लेकिन जैसे ही इस खबर ने तूल पकड़ा तब फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार ने शूटिंग को बीच में रोककर शूटिंग को पैकअप करने को कहा है। मेघना को यह पता हैं जब इस तरह की कोई हिंसा भड़क जाती हैं तो वो कितना भयानक रूप ले लेती है और अगर शूटिंग पटियाला में शूटिंग चल रही ही तो वह रहना कितना असुरक्षित रहता हैं। इतना ही नहीं वक़्त की नजाकत को देखते हुए शूटिंग के बाद आलिया और उनकी टीम होटल के कमरे में ही ठहरी हुई है।  इस हिंसा के कारण मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं भी ठप हो गई थीं। साथ ही अगर बाबा राम रहीम गिरफ्तार हो जाते हैं तो उसके बाद इस शहर में हिंसा भड़क जाने का ख़तरा है।  जिसके चलते अन एक हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग को टाला जा रहा हैं और पुरे एक हफ्ते तक टीम को नज़रबंद होना होगा।

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *