बिग बी और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों से वाहवाही मिले तो बढ़ जाता है हौंसला

बिग बी और माधुरी दीक्षित जैसे कलाकारों से वाहवाही मिले तो बढ़ जाता है हौंसला

शुभ मंगल सावधान का निर्देशन आर एस प्रसन्ना ने किया है जो 1 सितंबर को रिलीज़ हो रही है।

मुंबई। शुभ मंगल सावधान आज मतलब 1 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। बॉलीवुड फ़ास्ट न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए फिल्म के मुख्य कलाकारों ने कहा कि जब भी सीनियर एक्टर्स से वाहवाही मिलती है तो हौंसला बढ़ जाता है।

आयुष्मान बताते हैं कि, हाल ही में बिग बी अमिताभ बच्चन ने फिल्म बरेली की बर्फी देखी और इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की। जब बच्चन साहब से ऐसी तारीफ मिलती है तो दिल को खुशी होती है कि हां कुछ बेहतर काम किया है। वहीं, फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का कहना है कि, जब भी किसी अवॉर्ड फंक्शन या फिर पार्टी में वो सीनियर एक्ट्रेस से मिलती हैं और अगर उनकी तारीफ होती है तो उन्हें और ज्यादा अच्छा काम करने की इच्छाशक्ति जाग्रत हो जाती है। भूमि कहती हैं कि, खास तौर से माधुरी दीक्षित की मैं बहुत बड़ी फैन हूं। हाल ही में मेरी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की स्क्रीनिंग पर वो आईं थीं। इस मौके पर उन्होंने मुझसे 15 मिनिट बात की और फिल्म में परफॉर्मेंस को अच्छा बताया। जब यह सब होता है तो हौंसला बढ़ता है।

आपको बता दें कि, इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने आयुष्मान की फिल्म में उनकी तारीफ की थी। 2015 में बिग बी ने अपने हाथ से आयुष्मान को फिल्म दम लगा के हईशा के लिए पत्र लिखा था। इस पत्र को आयुष्मान ने ट्विटर पर शेयर भी किया था। बताते चलें कि, शुभ मंगल सावधान का निर्देशन आर एस प्रसन्ना ने किया है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए बॉलीवुड फ़ास्ट न्यूज़  के Facebook पेज को लाइक करें

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *