बिहार बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए आगे आए आमिर, दिया 25 लाख का चेक

बिहार बाढ़ पीड़ि‍तों की मदद के लिए आगे आए आमिर, दिया 25 लाख का चेक

बिहार में आई भीषण बाढ़ को लेकर देशभर से मदद के हाथ उठ रहे हैं. बालीवुड स्टार आमिर खान की कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने 25 लाख का चेक डाक के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में भिजवाया है.

बिहार के 19 जिले भीषण बाढ़ की मार झेल रहे हैं. नेपाल की तरफ से आई बाढ़ ने जबरदस्त तबाही मचाई. बाढ़ की वजह से जानमाल का नुकसान हुआ और 500 सौ से अधिक लोग इसके शिकार हुए हैं. निजी और सरकारी सम्पति का व्यापक नुकसान हुआ है. रेलवे को भी जबरदस्त खामियाजा भुगतना पड़ा है.

आमिर खान का बिहार से लगाव रहा है. सीरियल सत्यमेव जयते के दौरान उन्होंने बिहार के गया में दशरथ मांझी के गांव का दौरा किया था. तब पटना का लिट्टी चोखा उन्हें काफी पसंद आया था. बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने भी 20 लाख रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए.

बता दें कि दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म देने के बाद आमिर खान की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार जल्द रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म की कहानी एक मुस्लि‍म फैमिली की बच्ची की कहानी है जिसे सिंगर बनना है लेकिन उसके पि‍ता को ये पसंद नहीं. अपने सपनों को सच करने के लिए वो यूट्यूब पर बुर्का पहनकर अपना एक वीडियो अपलोड करती है जिसे लोग पसंद करते हैं.

 

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *