रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीरों पर पापा ऋषि कपूर ने कहा, वह अभी Young है !

रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीरों पर पापा ऋषि कपूर ने कहा, वह अभी Young है !

आपको समझना चाहिए कि रणबीर एक नया स्टार है, उसकी शादी भी नहीं हुई है. वह जिस लड़की से चाहे, उससे मिल सकता है.

Rishi-Kapoor
Rishi-Kapoor

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई हैं और काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रणबीर और माहिरा एक साथ स्मोक करते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोगों ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की इन तस्वीरों पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. इतना ही नहीं लोगों को इन तस्वीरों पर रणबीर के पिता ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया का भी इंतजार था, कि आखिर उन्हें पता है कि नहीं कि उनका बेटा क्या कर रहा है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ऋषि कपूर ने अपने बेटे के इन तस्वीरों पर कहा, ‘मैंने भी यह तस्वीरें आज ही सुबह देखी हैं. मेरे लिए इनका कोई मतलब नहीं है, इसलिए आप लोग मुझे इससे दूर रखें. आपको उससे सवाल पूछने चाहिए जो इन तस्वीरों में है. मैंने भी इन तस्वीरों को ट्विटर पर ही देखा क्योंकि मैं फेसबुक या फिर इंस्टाग्राम पर नहीं हूं. ऐसा नहीं है कि मैंने इन तस्वीरों को पहले ही देखा हुआ था और मैं नादान बनने का नाटक कर रहा हूं. वैसे आपको समझना चाहिए कि रणबीर एक नया स्टार है, उसकी शादी भी नहीं हुई है. वह जिस लड़की से चाहे, उससे मिल सकता है लेकिन जो लोग उसकी प्राइवेट लाइफ में घुसने की कोशिश कर रहे हैं वो गलत है. मैं इस बारे में इसके अलावा कुछ नहीं कहना चाहता हूं. वह यंग लड़का है और अगर वह किसी भी लड़की से मिलता है तो उसमें कुछ गलत नहीं है.’

इस पर जब ऋषि से पूछा गया कि इन तस्वीरों में वह माहिरा के साथ स्मोक करते हुए नजर आ रहे हैं इस पर आपका क्या कहना है, तो उन्होंने कहा, ‘हम लोग अपने आप कैसे सोच सकते हैं कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है ? वो लोग यूं ही मिले हों तो ? हो सकता है कि वो लोग किसी रेस्टोरेंट में हो जहां वो स्मोक नहीं कर सकते थे, इसलिए बाहर खड़े होकर उन्होंने सिगरेट पी हो. यूएस में बहुत कड़े नियम हैं, वो लोग पब्लिक प्लेस में स्मोकिंग करने की इजाजत नहीं देते हैं. इसके अलावा अब मैं कुछ और नहीं कहना चाहता हूं. अब वो लोग एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं यह हम नहीं कह सकते हैं. मुंबई में लोगों ने यह नई तस्वीरें देखी हैं और बातें बनना शुरु हो गई हैं. हो सकता है कि यह बातें गलत भी हों.’ हालांकि, इन तस्वीरों और माहिरा के साथ अपने रिश्ते पर रणबीर ही कुछ बता सकते हैं’.

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *