रणवीर और रनबीर से कमाई के मामले में आगे निकली दीपिका

रणवीर-रनबीर से कमाई के मामले में आगे निकली दीपिका

फोर्ब्स ने बॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर- एक्ट्रेस की लिस्ट जारी कर दी है। टॉप टेन एक्टरों में शाहरुख खान टॉप पर हैं। सलमान खान दूसरे और अक्षय कुमार तीसरे नंबर पर हैं।

शाहरुख ने 38 मिलियन Doller यानी 243.50 करोड़ रुपए कमाए हैं। सलमान खान ने 37 मिलियन Doller इस साल जमा किए जो भारतीय रुपयों में 237 करोड़ रुपए होते हैं। अक्षय कुमार के खजाने में 35.5 मिलियन Doller आए जो करीब 227 करोड़ रुपए होते हैं।

वैसे इन तीन एक्टरों को तो इस लिस्ट में होना ही था। ‘दंगल’ की अपार सफलता के बाद लग रहा था कि आमिर इस लिस्ट में टॉप पर होंगे लेकिन वे चौथे नंबर पर हैं। उनकी फिल्म ने तो 2000 करोड़ रुपए सिर्फ चीन से ही कमा लिए थे। उनकी सालभर की कमाई 12.5 मिलियन Doller है। उनके बाद रितिक रोशन का नंबर है जिन्हें 11.5 मिलियन Doller मिले हैं।

रितिक के बाद एक्ट्रेस की एंट्री है, दीपिका की कमाई 11 मिलियन Doller है। उनके कथित बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह यहां भी उनके पीछे हैं। सातवें नंबर पर विराजमान रणवीर ने 10 मिलियन कमाए हैं। रणवीर के साथ ही प्रियंका चोपड़ा हैं। इन दिनों विदेश में कमाई कर रही प्रियंका ने पिछले साल 10 मिलियन Doller ही कमाए।

इनके बाद अमिताभ बच्चन का नंबर है जिनकी जेब में 9 मिलियन Doller आए। फिर रणबीर कपूर हैं जिन्होंने 8.5 मिलियन Doller कमाए।

इस मैगजीन ने 1 जून 2016 से 12 महीने में हुई कमाई के आधार पर यह लिस्ट तैयार की है।

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए बॉलीवुड फ़ास्ट न्यूज़  के Facebook पेज को लाइक करें

 

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *