2017 का आखिरी खान धमाका सलमान खान की रेस 3 का

2017 का आखिरी खान धमाका सलमान खान की रेस 3 का

सलमान खान रेस 3 कर रहे हैं ये तो अब पुरानी खबर हो चुकी है। लेकिन सलमान खान रेस 3 का पहला धमाका कब करेंगे ये ज़्यादा दिलचस्प खबर है। अगर सूत्रों की मानें तो 2017 का आखिरी धमाका टाईगर नहीं बल्कि रेस 3 होगा।

जी हां, टाईगर ज़िंदा है के बाद, होगा सलमान खान का 52वां जन्मदिन और अपने जन्मदिन पर सलमान खान फैन्स को धमाकेदार तोहफा देंगे।

अगर सूत्रों की माने तो सलमान खान साल का THE END करेंगे रेस 3 के पहले लुक के साथ, जो उनके जन्मदिन पर रिलीज़ होगा। रेस 3 को रेमो डीसज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म की कास्ट को लेकर काफी उठा पटक हो चुकी है। पहले फिल्म में सलमान और जैकलीन के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा थे।

लेकिन सिद्धार्थ को सलमान की फिल्म की स्क्रिप्ट ज़्यादा पसंद नहीं आई और इसलिए उन्होंने रेस 3 रिजेक्ट कर दी। इसके बाद, आदित्य रॉय कपूर, इमरान हाशमी, विक्की कौशल से लेकर दर्जन नाम फिल्म से जुड़ चुके हैं। अब फिल्म की आधिकारिक घोषणा के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म में कौन कौन है। बहरहाल, आप तो सलमान के जन्मदिन की तैयारी कीजिए।

सलमान वाले फैन्स सलमान खान आज इस देश के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इतने मस्तमौला कि उनका एक म्यूज़ियम बनाया जा सकता है। और हर सलमान फैन के पास इस म्यूज़ियम की चीज़ें मौजूद भी होनी चाहिए।

बजरंगी भाईजान पेंडेंट हमने ढूंढी सलमान से जुड़ी वो चीज़ें जिन पर सलमान का लेबल है। उस पर और किसी का कोई हक ही नहीं बन सकता। लेकिन ऐसी इतनी सारी चीज़ें हैं कि इन पर पूरा का पूरा म्यूज़ियम बनाया जा सकता है! और सबसे ताज़ा है ये बजरंगी भाईजान की रिंग या पेंडेंट।

मैंडोलिन कुछ याद आया…जी हां। मैंडलीन तो भई सलमान का था, है और रहेगा। शाहरूख चाहें तो काऊबेल से काम चला लें लेकिन निसा रेगा रेसा करते हुए सलमान जितने हैंडसम लगे हैं उतना कोई नहीं लग सकता।

ब्रेसलेट भाई और उनका ब्रेसलेट। हालांकि ये ब्रेसलेट इतना फेमस हो गया कि हर सलमान खान फैन के पास है। मार्केट में ये हर दाम में आपको मिल जाएगा। तो अगर आप इसे सलमान के फैन का ठप्पा लगाने के लिए पहनते हैं तो ठीक है पर अगर भाई की कॉपी कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि सिर्फ ब्रेसलेट पहनने से कोई सलमान खान नहीं बन जाता।

उल्टा चश्मा इस दबंग चश्मे को सलमान ने इतनी स्टाइसल से उल्टा पहना है जितना रजनीकांत ने किसी ज़माने में इसे घुमाया है। खैर उल्टा चश्मा पहनने से भी हर कोई दबंग नहीं हो जाता।

तौलिया सलमान का तौलिया डांस स्टेप और ये तौलिया दोनों ही म्यूज़ियम में रख देने चाहिए। भई रोज़ रोज़ थोड़े ही ऐसे स्टेप ईजाद होते हैं। रणबीर कपूर तौलिया गिरा कर भी वो ना कर पाए जो सलमान ने तौलिये के साथ कर दिया।

ऐसी जीप कोई भी लड़का कितना भी हैपेनिंग होगा उसके पास ऐसी मस्त जीप तो नहीं होगी। ज़रा सोचिए खुद की स्टाइल की हुई जीप…..लड़की तो ऐसे ही फ्लैट हो जाएगी इस जीप पर।

बींग ह्यूमन टी – शर्ट अगर आप खुद को सलमान फैन कहते हैं और आपके पास बींग ह्यूमन की ओरिजिनल टीशर्ट नहीं है तो आप खाक सलमान फैन हैं। ये भी एक ऐसी चीज़ हैं जिसे सलमान के म्यूज़ियम में जगह मिलेगी।

घड़ी सलमान को घड़ियों का बहुत शौक है। और उनकी घड़ियों के कलेक्शन पर कभी गौर करिएगा तो दांतों तले उंगलिया दबा लेंगे। उन्हें घड़ियां इतनी पसंद है कि उनकी घड़ियों का अलग से म्यूज़ियम खोला जा सकता है।

गुलेल कोई सलमान खान से जाकर सीखे कि गुलेल मार कर भी लड़की को फ्लैट किया जा सकता है।

bollywoodfastnews

My Name Is Pappu Bandod

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *